बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द फैंस के लिए वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा पार्ट लेकर आ रही है। एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से इसकी शूटिंग कर रही थी, जो अब पूरी हो गई है। इसकी जानकरी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी है।  

खत्म हुई  'आर्या 3' की शूटिंग

सुष्मिता सेन ने 'आर्या 3' की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी होने के बाद सेट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता कुर्ता-पजामा और शॉल लपेटे नजर आ रही हैं। इस दौरान काफी खुश भी नजर आ रही है। वह पहले सिकंदर खेर को गले लगाती हैं और फिर डायरेक्टर राम माधवानी के साथ डांस करती हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है, 'आर्या 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बहुत ही बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ काम किया। थैंक यू आर्या फैमिली। 

हार्ट अटैक के बाद रुकी थी शूटिंग

बता दें, सुष्मिता ने जनवरी से ही सीरीज की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही सेट पर एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आ गया था। इसके चलते कुछ दिनों के लिए 'आर्या 3' की शूटिंग रुक गई थी। सुष्मिता सेन की एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था।

कब रिलीज होगी 'आर्या 3'

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद अब फैंस 'आर्या 3' के रिलीज डेट का इंतजार कर रहे है। बता दें, 2020 में बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। आर्या के दोनों सीजन जबरदस्त तरीके से पसंद किए गए। पहले सीजन के बाद दूसरे और दूसरे के बाद तीसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

'ताली' में नजर आएंगी सुष्मिता

'आर्या' सीरीज के अलावा सुष्मिता सेन 'ताली' में नजर आएंगी। इसमें वह ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के रोल में दिखेंगी।