वाराणसी : काशी के कोतवाल के रूप में पूजे जाने वाले बाबा कालभैरव के दरबार में श्रद्धालुओं से अभद्रता और दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। आरोप है कि मंदिर के गेट पर तैनात गार्ड ने महिला दर्शनार्थी को न केवल धक्का दिया बल्कि विरोध करने पर गाली-गलौज से भी बाज नहीं आया। घटना रविवार रात साढ़े नौ से 10 बजे के बीच की है। मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची है।

वाराणसी निवासी सूर्यकांत तिवारी बीती रात रविकांत और उनकी पत्नी रंजना व बच्चों के साथ कालभैरव मंदिर आए थे। रविवार को अवकाश का दिन होने के कारण मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की कतार लगी थी। मंदिर के प्रवेश द्वार पर धक्का-मुक्की की स्थिति थी। आरोप है कि गेट पर तैनात मंदिर प्रशासन के लोगों ने निजी स्वार्थ के लिए  दुर्व्यवहार किया।

गेट पर तैनात निजी गार्ड ने सूर्यकांत तिवारी के परिवार के साथ धक्का-मुक्की की। रंजना तिवारी ने विरोध किया तो उन्हें धक्का दी। विरोद करने पर गाली-गलौज करने लगे। रंजना तिवारी और उनके परिवार को भगा दिया। घटना से आहत सूर्यकांत तिवारी और उनका परिवार कोतवाली पहुंचा।

थाने में शिकायती पत्र देकर प्रकरण में कार्रवाई की मांग की। यह कोई पहला मामला नहीं है। इस तरह की शिकायतें पहले भी बाबा कालभैरव मंदिर से आ चुकी हैं।