मथुरा के फरह थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे पर दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। शव के ऊपर से पूरी रात वाहन गुजरते रहे, लेकिन न तो पुलिस को इसकी खबर हुई और न ही टोल स्टाफ को। सुबह जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शरीर के बचे कुचे अंगों को एकत्रित किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृत युवक की अभी तक पहचान नहीं हुई है।

बृहस्पतिवार रात हाईवे पर गांव कुरकंदा के समीप धर्मवीर ट्रेनिंग सेंटर के सामने किसी वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पूरी रात शव के ऊपर से वाहन गुजरते रहे। इसके कारण उसका शरीर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गौरतलब है कि फरह पुलिस और टोल प्लाजा की गाड़ियां पूरी रात हाईवे पर पेट्रोलिंग का दावा करती हैं, लेकिन उन्हें यह शव दिखाई तक नहीं दिया। सुबह पांच बजे किसी ने पुलिस को फोन कर बताया एक आदमी हाईवे पर मृत पड़ा हुआ है। उसका शरीर कई हिस्सों में बिखरा पड़ा है।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही हाईवे स्थित होटलों पर जाकर मृत युवक की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार मृतक युवक के पास से ऐसा कोई सामान भी बरामद नहीं हुआ है कि उसकी शिनाख्त में सहायता मिल सके। टोल टैक्स चौकी के दरोगा केशव दयाल ने बताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।