—————————–—————


                  अभियान के अंतर्गत यातायात पुलिस द्वारा मालवाहक वाहनों से सवारी ढोंने वाले चालकों, परमिट शर्तों का उल्लंघन कर क्षमता से अधिक सवारीयों का परिवहन करने वाले तथा रजिस्ट्रेशन शर्तों का उल्लंघन कर क्षमता से अधिक माल का परिवहन वाले वाहनों पर कार्यवाई की जारी है ।

📌 *माननीय सीजेएम महोदय न्यायालय द्वारा लोडिंग वाहन पर ₹80000/- जुर्माना अधिरोपित किया गया* 📌
                   थाना यातायात द्वारा सड़क दुर्घटनाओं के आंकङो में कमी लाने के लिए यातायात नियमों की अनदेखी कर सड़कों पर अनियंत्रित चलने वाले वाहनों पर लगातार कार्यवाई किया जा रहा हैं । वर्तमान में जिले से चार राष्ट्रीय राजमार्ग गुजरते हैं ।
यथा स्थिती में बारिश का मौसम होने के कारण पालतू पशु साफ-सुथरी जगह की तलाश में जिले से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग में इधर-उधर बैठ जाते है ।
दिन और रात के दौरान भारी लोडिंग वाहनों द्वारा अधिक भार लेकर परिवहन करते हैं जिसके कारण कई बार अनियंत्रित होकर हाईवे पर बैठे पशुओं से गंभीर सड़क दुर्घटनाएं घटित हो जाती है तथा कई बार भारी वाहनों के लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के कारण भी गंभीर सड़क दुर्घटनाएं घटित होती है जिसमें सड़क में चलने वाले अन्य छोटे वाहन गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और इस दौरान लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है । 
                         लोडिंग वाहन द्वारा रजिस्ट्रेशन शर्तों का उल्लंघन कर अपनी माल परिवहन क्षमता से 25 टन अधिक ढोते पाया गया। इस दौरान थाना यातायात द्वारा उक्त वाहन के विरुद्ध जब्ति की कार्यवाई कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां पर सीजेएम महोदय द्वारा ₹80000/- का अर्थदंड वाहन मालिक पर अधिरोपित किया गया ।