आईपीएल 2024 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया। दिल्ली की लगातार दूसरी हार से कप्तान ऋषभ पंत काफी नाराज दिखे। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह हार निराश करने वाली, लेकिन इससे सीखने की जरूरत है। पंत ने कहा कि हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करने करने की कोशिश करेंगे।

मैच के बाद ऋषभ पंत ने कहा, निश्चित तौर पर निराश हूं। इससे सबसे अच्छी बात जो हम कर सकते हैं वह है इससे सीखना। गेंदबाजों ने 15-16 ओवर तक वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, बल्लेबाज कभी-कभी डेथ ओवरों में तेजी से खेलते हैं और तेजी से रन बनाते हैं, इस मैच में यही हुआ।

मार्श और वॉर्नर की तारीफ

पंत ने आगे कहा, मार्श और वॉर्नर ने अच्छी शुरुआत दी, लेकिन बीच के ओवरों में हमने कुछ विकेट गंवाए और अंत में हमें काफी रन बनाने पड़े। अन्य विकल्प भी हैं, हम चाहते थे कि नॉर्खिया डेथ ओवरों में गेंदबाजी करें और कभी-कभी आप रन के लिए जा सकते हैं, उम्मीद है कि हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

आवेश ने आखिरी ओवर में की दमदार गेंदबाजी

गौरतलब हो कि शुरुआत में जब राजस्थान ने महज 36 के स्कोर पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे तब दिल्ली ने पकड़ बना ली थी। इसके बाद मैच के अंतिम तीन ओवर में मैच का पलड़ा वापस दिल्ली के पक्ष में झुक गया था। दिल्ली की गेंदबाजी में नॉर्खिया ने 25 रन दिए थे और राजस्थान की ओर से आवेश ने आखिरी ओवर में सिर्फ चार रन ही दिए और यही मैच में असली फर्क रहा।