बिग बॉस 17 में अपने पति संग झगड़े को लेकर पूरे सीजन सुर्खियां बटोरने वालीं पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शो खत्म होने के बाद भी सवालों के घेरे में लगातार आ रही हैं। उनका जब भी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है, तो ट्रोल्स उनकी बिग बॉस जर्नी के लिए उन पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे हैं।

वह पति विक्की के साथ भी जब कोई फोटो शेयर कर रही हैं, तो कुछ यूजर्स उनकी तस्वीरों पर कमेन्ट करके उसे 'इमेज व्हाइट वॉश' करने का तरीका बता रहे हैं।

बीते दिनों जब वह अभिषेक कुमार की बिग बॉस सीजन 17 की रीयूनियन पार्टी में नहीं पहुंची थीं, तो भी कई यूजर्स ने उन्हें 'इनसिक्योर' और हार बर्दाश्त नहीं हो रही ऐसा कहकर ट्रोल किया था।

अब हाल ही में पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने अपनी चुप्प्पी तोड़ते हुए बताया कि वह आखिर किस कारण की वजह से बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनरअप की पार्टी में नहीं पहुंची थी, इसका खुलासा किया।

अभिषेक की पार्टी से इस कारण दूर रहीं अंकिता लोखंडे

बीते दिनों अभिषेक कुमार जब मनारा चोपड़ा संग अपने पहले गाने 'सांवरे' की शूटिंग करके मुंबई लौटे थे तो उन्होंने घरवालों को पार्टी दी थी। इस पार्टी में जहां आयशा खान से लेकर मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा तक हर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट शामिल हुआ, तो वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस पार्टी से गायब रहे।

अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने इस पार्टी में न आने की वजह बताई है। अंकिता लोखंडे ने बातचीत करते हुए खुलासा किया कि वह अपने हेल्थ इश्यू की वजह से अभिषेक की पार्टी में नहीं गयी थीं। एक्ट्रेस ने कहा,

"मुझे बहुत ज्यादा एंग्जायटी इशू हो गए हैं,इसलिए मैं अपनी चीजों को बैलेंस करने की कोशिश कर रही थी"।

बिग बॉस में हुई चीजों का पड़ा दिमाग पर बुरा असर

अंकिता लोखंडे ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, जब वह बिग बॉस के घर से बाहर आईं, तो उन्होंने कुछ एपिसोड्स देखने की कोशिश की और उन्हें ये महसूस हुआ कि वह बिग बॉस में हुई चीजों से बहुत ज्यादा मेंटली अफेक्ट हुई और ये सब देखना उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे जब बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद घर से बाहर आई थीं, तो उन्होंने किसी से बात नहीं की थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने ये भी माना कि उनसे बिग बॉस में कुछ ऐसी गलतियां हुई हैं, जिसका उन्हें अब बुरा फील हो रहा है।