सुशांत सिंह राजपूत का साल 14 जून 2020 में निधन हुआ था। एक्टर के निधन के बाद उनके परिवार ने कथित रूप से रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। लंबी जांच-पड़ताल के बाद एक्ट्रेस को ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

हालांकि, 28 दिनों के बाद उन्हें जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया था। सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया चक्रवर्ती की विदेशी यात्रा पर भी कोर्ट में रोक लगा दी थी,लेकिन अब इस मामले में एक्ट्रेस ने राहत की सांस ली है, क्योंकि मुंबई की विशेष अदालत से उन्हें विदेश यात्रा की अनुमति मिल गयी है।

रिया चक्रवर्ती इस महीने के अंत में करेंगी विदेश यात्रा

मुंबई की एक विशेष अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में आरोपित अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अपने परिवार के साथ विदेश यात्रा की अनुमति दे दी। अदालत ने उन्हें होली के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए श्रीलंका जाने की भी अनुमति दी। एनडीपीएस अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई कर रहे विशेष अदालत के न्यायाधीश केपी क्षीरसागर ने उसकी याचिका स्वीकार कर ली।

अदालत ने उसके भाई और मामले में सह अभियुक्त शौविक चक्रवर्ती द्वारा दायर एक समान आवेदन को भी अनुमति दे दी।रिया को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद बांबे हाई कोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी। इस मामले में रिया के अलावा उसके भाई शौविक और कई अन्य लोग भी आरोपित हैं।