दलजीत कौर की निखिल पटेल संग दूसरी शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दलजीत फिलहाल मुंबई में है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने निखिल के साथ की अपनी सारी फोटोज इंस्टाग्राम से भी डिलीट कर दी है. ऐस में दोनों की अनबन की खबरें लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इन खबरों के बीच दलजीत ने हाल ही में इंटरव्यू में कुछ ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल रहा है.

दूसरी शादी के 11 महीने बाद कही ये बात

दलजीत कौर की शादी निखिल पटेल से 11 महीने पहले हुई थी. शादी के बाद एक्ट्रेस पति के साथ अफ्रीका शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन अब अचानक बेटे के साथ मुंबई लौटी. जिसके बाद से मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ा. इन खबरों को लेकर दलजीत ने बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'सौतेली मां बहुत अलग इमोशन होता है और इंटेशन भी अलग होता है. वो किसी भी पेरेंट्स की जगह को रिप्लेस नहीं कर सकता. आप अपने इंटशन से, आपको लगता है कि आप इस उम्र में अगर किसी बच्चे की लाइफ में आए तो उसे अपने मुताबिक कोई भी नाम देदे..फिर वो चाहे दोस्त हो, गॉर्जियन हो या फिर स्टेप पैरेंट्स. आप हमेशा अपनी तरफ से बेस्ट करें. क्योंकि इसमें उस बच्चे की कोई गलती नहीं है.' 

इंटेशंस होने चाहिए सही

इसके साथ ही दलजीत ने कहा- 'हसबैंड और वाइफ के बीच कुछ भी क्यों ना हो...बच्चे के प्रति आपकी जिम्मेदारी है और उस पर इन चीजों का असर नहीं पड़ना चाहिए. सब कुछ आपके इंटेशन पर डिपेंड करता है. अगर आपके इंटेशन सही है तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता.' आपको बता दें, निखिल से पहले दलजीत ने शालीन भनोट से शादी की थी. इन दोनों की शादी लंबे वक्त तक नहीं चली और कुछ साल बाद अलग हो गए. इन दोनों का एक बेटा जेडन है.