भदोही । जनपद के कोइरौना थाना इलाके में सोमवार को बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में अपने ही बेटे की शादी से घर लौट रहे बोलेरो चालक की मौत हो गई, जबकि एक और सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।
भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव निवासी शिवचरन बिन्द (48) उर्फ दरोगा के पुत्र बालमुकुंद बिन्द की रविवार शाम को प्रयागराज के हंडिया थाना इलाके के भीटी क्षेत्र में बारात गई थी। सोमवार की सुबह शिवचरन बिन्द बारात विदाई के उपरांत एक और व्यक्ति को बिठाकर सामान के साथ बोलेरो गाड़ी से घर लौट रहे थे। सुबह करीब 11 अपने घर से कुछ दूर कोईरौना थाना क्षेत्र के रैयापुर में पहुंचे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी असंतुलित होकर जंगीगंज-धनतुलसी मार्ग किनारे मौजूद चिलबिल के भारी भरकर पेड़ में जा टकराई।
दुर्घटना में जहां बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, वहीं मौके पर ही बोलेरो चालक शिवचरन उर्फ दरोगा ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना में एक और सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। आशंका व्यक्त की गई है, रात्रि शादी में जगने के कारण सम्भवतः चालक को नींद आई होगी, जिससे हादसा हो गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाते ही पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। साथ ही विधिक कार्रवाई पूर्ण करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिवार में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम की खुशियां मातम में बदल गई है।