बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जो लंबे समय से स्क्रीन से गायब थे। वो कहां थे, क्या कर रहे थे इसके बारे में दर्शक हमेशा जानने को बैचेन रहे हैं। बीते साल 'एनिमल' से 90 के दशक के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल ने जहां 10 मिनट के रोल से हर किसी के दिल पर राज कर लिया, तो वहीं अब संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' से फरदीन खान भी एक अरसे बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपनी अभिनय कला दिखाते हुए नजर आएंगे।

इस बीच ही अब 'जाने तू या जाने ना'और 'डेली-बेली' फिल्मों से दर्शकों पर अपना चार्म चला चुके इमरान खान को भी स्क्रीन पर एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर लौटने का मौका मिला है। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म में पहली बार आमिर खान भी नजर आएंगे।

9 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं इमरान खान

आमिर खान के भांजे इमरान खान एक लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि,वह अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक को लेकर गर्लफ्रेंड संग लेखा वाशिंगटन के साथ किराए के मकान में शिफ्ट होने को लेकर चर्चा में रहे।

अब हाल ही में एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान फिल्म 'हैप्पी पटेल' से 9 साल के बाद वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग गोवा में होगी। खास बात ये है कि उनकी आगामी फिल्म की कमान एक्टर और कॉमेडियन वीर दास संभाल रहे हैं। आपको बता दें कि इमरान खान और वीर दास की जोड़ी इससे पहले डेली-बेली में नजर आ चुकी है।

आमिर खान बनेंगे इमरान खान का सहारा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'हैप्पी पटेल' को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे, इतना ही नहीं, अपने भांजे के करियर को एक बार फिर से ट्रैक पर लाने के लिए वह उनकी कॉमेडी फिल्म में कैमियो भी करने वाले है।

हालांकि, फिल्म में इमरान खान के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होंगी, ये तो अब तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की मां का किरदार निभाने वाली मोना सिंह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।