जान्हवी कपूर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शामिल होती जा रही हैं। जिनकी एक झलक को फैंस बेताब रहते हैं। बोल्ड और ग्लैमरस कपड़े हो या फिर छह गज की साड़ी, जान्हवी कपूर दोनों ही लुक में गजब ढाती हैं। एक बार फिर उनके लुक्स के चर्चे हो रहे हैं। फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए तैयार जान्हवी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आई हैं। जिसमे वो बेहद हसीन दिख रही हैं। वहीं उनके ये क्लासिल लुक फैंस को मां श्रीदेवी की याद दिला रहे हैं। इन तस्वीरों को जान्हवी कपूर ने साझा किया है।

हैदराबाद फिल्म 'मिली' के प्रमोशन के लिए पहुंची जान्हवी कपूर ने अपने लिए बिल्कुल देसी लुक चुना था। जो साउथ के ट्रेडिशन के हिसाब से था। नीले कलर की खूबसूरत कांजीवरम साड़ी में लिपटी जान्हवी शानदार दिख रही हैं। जिसे उन्होने स्लीवलेस नीले सैटिन के ब्लाउज को मैच किया है। बात करें जान्हवी की कांजीवरम साड़ी की तो इस साड़ी पर सिल्वर कलर के धागों से जरी का वर्क था। वहीं ये साड़ी काफी भारी भी दिख रही थी।

जिसे जान्हवी ने बालों में गजरे के साथ कॉम्पिलेंट किया है। कानों में कुंदन के भारी-भरकम झुमके और माथे पर बिंदी के साथ इस लुक को कंप्लीट किया गया है। जबकि वेल डिफाइन आईब्रो, विंग्ड आईलाइनर और आंखों में काजल के साथ न्यूड शेड की लिपस्टिक जान्हवी कपूर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। जान्हवी का ये लुक देख फैंस को उनकी मां श्रीदेवी की याद आ रही है।

जान्हवी ने एक दिन पहले फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए हरे रंग की प्रिंटेड साड़ी को चुना था। जिसके साथ वो गोल्डन कलर के सिकुइन वर्क वाले ब्लाउज को पहने दिखीं। स्पैगेटी स्लीव और डीप प्लजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ प्रिंटेड साड़ी का मैच काफी खूबसूरत दिख रहा है। जिसे देख आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

वहीं इस हरे रंग की साड़ी को जान्हवी ने गोल्डन हैवी ईयररिंग्स के साथ पेयर किया है। जबकि खुले बालों के साथ मेकअप को डार्क और ब्राइट रखा गया है। पिंक ब्लश चिक्स और शार्प कान्ट्यूरिंग के साथ ग्लॉसी न्यूड शेड पिंक कलर जान्हवी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।