बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो गए हैं। कई ऐसे सितारे हैं, जिनके पास बाहर निकलते ही बड़े-बड़े प्रोजेक्ट हैं। एक तरफ जहां अभिषेक कुमार-मनारा चोपड़ा ने अपने रोमांटिक ट्रैक 'सांवरे' में शानदार केमिस्ट्री दिखाई।

वहीं दूसरी तरफ मुनव्वर फारुकी जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान के साथ 'बारिश' में रोमांस फरमाते नजर आएंगे।

हालांकि, इन सबके बीच हाल ही में uk rider 07 उर्फ अनुराग डोभाल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट खानजादी का गाना 'रंगरेज' रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की शानदार केमिस्ट्री ने लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है।

खानजादी और अनुराग डोभाल का गाना 'रंगरेज' हुआ आउट

अभिषेक कुमार ने सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में घर के अंदर भले ही अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाई हो, लेकिन बाहर आने के बाद फिरोजा खान तो बाबू भैया के साथ रोमांस करती हुईं नजर आईं। वैलेंटाइन डे के मौके पर उनका और खानजादी का साथ में पहला गाना 'रंगरेज' रिलीज हुआ है, जिसे Youtube पर यूजर्स का बहुत ही प्यार मिल रहा है।

वीडियो में दोनों के बीच की नोक-झोक और प्यार निश्चित तौर पर आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देगा। इस गाने के लिरिक्स भी आपका दिल जीत लेंगे। गाने में खानजादी उर्फ फिरोजा खान ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है, बल्कि इस गाने को उन्होंने गाया और कम्पोज भी किया है। दोनों के बीच जो शानदार केमिस्ट्री है, उसे देखने के बाद निश्चित तौर पर अभिषेक कुमार को जलन हो सकती है।

कुछ ही घंटों में 'रंगरेज' को मिले इतने व्यूज

खानजादी और अनुराग डोभाल का ये गाना Youtube पर दर्शकों को बेहद ही पसंद आ रहा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को सोशल मीडिया पर आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हर पल ये बढ़ रहे हैं। यूजर्स दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ तो कर ही रहे हैं, लेकिन खानजादी के एक्ट और सिंगिंग की खासकर सराहना हो रही है। एक यूजर ने लिखा, "गाना-एक्टिंग, ऐसा क्या है जो खानजादी नहीं कर सकती है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, खानजादी कितनी प्यारी लग रही है। थैंक यू अनुराग उनके साथ ये गाना करने के लिए, उसने अपनी लाइफ में बहुत मुश्किलें देखी हैं"। एक अन्य यूजर ने लिखा,"ये बहुत ही बड़ा सरप्राइज है। अनुराग ने बहुत अच्छा काम किया है और खानजादी तो है ही शानदार"।