हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस कैंप के दौरान एक-दूसरे को गले लगाया जबकि दोनों के बीच रिश्‍ते में कड़वाहट की खबरों ने बाजार गर्म कर रखा है। पता हो कि हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का नया कप्‍तान बनाया गया है।

रोहित शर्मा को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी से आजाद किया गया, ताकि वो अपनी बतौर बल्‍लेबाज भूमिका का आनंद उठाएं और खूब रन बनाकर टीम को जीत दिलाएं। रोहित क्रिकेट से कुछ समय ब्रेक के बाद सोमवार को मुंबई इंडियंस खेमे से जुड़े। उन्‍होंने वापसी के बाद नेट्स पर जमकर पसीना बहाया।

मुंबई इंडियंस शिविर में अभ्‍यास मैच से पहले दोनों खिलाड़‍ियों ने एक-दूसरे को गले लगाया और यह पल मुंबई इंडियंस कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह वीडियो चंद लम्‍हों में आग की तरह फैला और वायरल हो गया।

रोहित नजर नहीं आए

ध्‍यान हो कि हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरों ने तब भी जोर पकड़ा, जब मुंबई इंडियंस की टीम अलीबाग पहुंची थी। इस टीम बॉन्डिंग सेशन में रोहित शर्मा नजर नहीं आए थे। खबरों की मानें तो रोहित शर्मा ने अतिरिक्‍त अभ्‍यास करने के इरादे से यह फैसला लिया था। जब रोहित शर्मा को कप्‍तानी से हटाया गया था, तभी से मुंबई इंडियंस का माहौल तनातनी भरा नजर आ रहा है।

रोहित शर्मा को कप्‍तानी से हटाने का कोई ठोस कारण सामने नहीं आया और मुंबई इंडियंस के फैंस के एक सेक्‍शन ने भी इस फैसले पर हैरानी जताई। खैर, मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व में टीम कैसा खेलेगी और रोहित शर्मा क्‍या कमाल कर पाएंगे।