अगर आप भी कानूनी लड़ाई के दांव पेंच देखने में रुचि रखते हैं तो 1 मार्च को शुरू होने वाली जबर्दस्त कोर्ट रूम सीरीज 'मामला लीगल है' के लिए तैयार हो जाइए। यह सीरीज कॉमेडी और कानून के जबर्दस्त मिश्रण को दर्शकों के सामने बेहद अतंरगी अंदाज में पेश करेगी। इसके साथ ही यह सीरीज आपको कानून की असली दुनिया से रूबरू कराएगी और साथ ही हंसी ठहाकों के साथ आपका मनोरंजन भी करेगी।

यह सीरीज पटपड़गंज जिला न्यायालय की सीमाओं के भीतर कोर्ट के अलग मामलों और अजीब वकीलों को स्क्रीन पर दिखाएगी। इसके साथ ही यह सीरीज वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की खोज करती है। यह सीरीज  पोशम पा पिक्चर्स (जादूगर, काला पानी) द्वारा निर्मित है। राहुल पांडे ने इसका निर्देशन किया है और यह सौरभ खन्ना और कुणाल अनेजा द्वारा लिखी गई है।

सीरीज में रवि किशन पटपड़गंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीडी त्यागी की भूमिका में नजर आएंगे, जो भारत के अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते हैं। जुगाड़ की आदत के साथ वीडी त्यागी और उनके वकीलों की टीम  निधि बिष्ट, नायला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा, और विजय राजोरिया "कानूनी ईगल" शब्द को एक नया अर्थ देते हैं।

कानून की दुनिया का सच पेश करती है सीरीज

'मामला लीगल है' में इन अतरंगी पात्रों के माध्यम से दर्शकों को फर्म द्वारा संभाले गए दिलचस्प मामलों की एक झलक मिलेगी। सीरीज के पात्र हर मामले को हास्य और असंभावित मोड़ से भर देते हैं। इसके साथ ही अपने प्रतिस्पर्धियों को सफलतापूर्वक मात देते हैं। 'मामला लीगल है' कानून की दुनिया पर एक ताजा दृष्टिकोण पेश करता है, जिसमें आदर्शवादी नौसिखिए से लेकर सनकी दिग्गजों तक वकीलों का एक प्रेरक दल शामिल है।