बेंगलुरू | वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार दो नए उत्पादों- वनप्लस टीवी वाई1एस और वनप्लस टीवी वाई1एस एज के लॉन्च के साथ करेगा। कंपनी ने कहा कि नए उत्पादों का जल्द ही एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में उपयोगकर्ताओं के लिए अनावरण किया जाएगा।

भारत में वनप्लस के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख नवनीत नाकरा ने एक बयान में कहा, "हम अपने वनप्लस टीवी वाई सीरीज पोर्टफोलियो के हिस्से के रूप में नए वनप्लस टीवी लाने के लिए उत्साहित हैं, जो हमारे बोझ रहित प्रौद्योगिकी अनुभव को शामिल करते हैं और हमारे व्यापक समुदाय के लिए अत्यधिक सुलभ मूल्य सीमा पर वास्तव में सहज स्मार्ट टीवी अनुभव प्रदान करते हैं।"

अपने मौजूदा वनप्लस टीवी वाई सीरीज पोर्टफोलियो के विस्तार के रूप में काम करते हुए, कंपनी ने कहा कि नए वनप्लस स्मार्ट टीवी का लक्ष्य विभिन्न स्क्रीन आकारों में और भी अधिक सुलभ कनेक्टेड इकोसिस्टम अनुभव वास्तव में किफायती मूल्य बिंदुओं पर लाना है।

वनप्लस टीवी वाई1एस और वनप्लस टीवी वाई1एस एज को उनके संबंधित मूल्य खंडों के भीतर एक प्रीमियम बेजल-लेस डिजाइन की पेशकश करने के लिए कहा जाता है।

नया वनप्लस टीवी वाई1एस एज ऑफलाइन सेगमेंट में पेश किया जाएगा, जबकि वनप्लस टीवी वाई1एस ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध होगा।