बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सरफिरा' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में मेकर्स ने आज मंगलवार को दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दिलचस्प और रोंगटे खड़े कर देने वाला है। शुरुआत में अक्षय का लुक एक सरफिरे की तरह लग रहा है, जिसे देखकर लग रहा है कि इस फिल्म के जरिए वह सब पर भारी पड़ने वाले हैं। दर्शकों को उनका ये अवतार बेहद दिलचस्प लगा है।

कर्ज में डूबा है अक्षय का किरदार

फिल्म की शुरुआत अक्षय कुमार की आवाज से होती है, 'मेरा नाम वीर म्हात्रे है मैं जरंडेश्वर के पास एक गांव से हूं।' अभिनेता फिल्म में पूरी तरह से कर्ज में डूबे हुए हैं। ट्रेलर में अक्षय ने कहा, 'अगर भूल से कोई पैसा आता है, तो वो कर्जे देने में चला जाता है।' इसके बाद राधिका मदान उनसे कहती हैं कि मतलब उनके पास कुछ भी नहीं। इसपर वो कहते हैं कि उनके पास बिजनेस आइडिया है। फिल्म में सरफिरे के अंदाज में नजर आए खिलाड़ी कुमार की अदाकारी ने सबका दिल छू लिया।

आम आदमी की आवाज बने अक्षय

अक्षय हिंदुस्तान के सबसे बड़े एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश यानी कि परेश रावल से मिलकर अपना बिजनेस आइडिया साझा करना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ता है। वह चाहते हैं कि उन्हें एक मौका दिया जाए, ताकि आम आदमी भी आसमान छू सके। इसके बाद परेश रावल की आवाज आती है, हर पंक्षी जिसके पर होते हैं, जरूरी नहीं कि वो उड़ सकता है।' वहूं दूसरी ओर वीर म्हात्रे का परिवार उनको भरोसा दिलाता है कि वो जो कहता है, वो करके दिखाता है। इसके बाद अक्षय फिर से उड़ान भरते हैं और आम आदमी के लिए आवाज उठाते हैं। 

इस दिन दस्तक देगी 'सरफिरा'

'सरफिरा' का ट्रेलर वाकई बेहद दमदार है। फिल्म की कहानी दर्शकों के रौंगटे खड़ी कर देगी। अक्षय ने फिल्म का ट्रेलर साझा कर लिखा, 'सपने वो नहीं, जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं, जो आपको सोने नहीं देते। एक ऐसे ही सपने की कहानी है सरफिरा।' ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।