*
बोड़ा:- बोड़ा का बेटा आशुतोष सोनी ने एमबीबीएस की परीक्षा पास कर पुरे क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है। बोड़ा नगर की पूर्व पार्षद चंदाबाई स्व.नाथू लाल सोनी के बेटे शिक्षक राजेश सोनी के सुपूत्र आशुतोष सोनी बने डॉक्टर। पूर्व में एलएन कोचिंग संस्था कोटा से प्रवेश परीक्षा की तैयारी की। लगातार कड़ी मेहनत और पक्के इरादे की बदौलत आशुतोष सोनी ने नीट के माध्यम से शासकीय बुंदेलखण्ड मेडिकल कॉलेज सागर में एम.बी.बी.एस में प्रवेश पाया था। आशुतोष सोनी ने डॉक्टर बनकर अपने माता और पिता का सपना पुरा किया।
*दादा- दादी से मिली आगे बड़ने की प्रेरणा*
आशुतोष सोनी ने शासकीय बुंदेलखण्ड  मेडिकल कॉलेज  सागर से एमबीबीएस की पढ़ाई की। वह आगे जाकर एक सर्जन बनना चाहता है। और अपना एक प्रेक्टिस सेटअप करना चाहती है। उन्होंने अपनी स्कूलिंग प्रोविडेंस कांवेंट स्कूल पचोर से की ही। आशुतोष ने बताया की उन्हे आगे बड़ने की प्रेरणा उनकी दादी दादा जी से मिली हे। आशुतोष सोनी के पिता राजेश सोनी एक शासकीय शिक्षक और मां एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हे। और बड़े अंकल प्रदीप सोनी सराफा व्यापारी हे , छोटे अंकल राकेश (रिंकू)शिक्षक,है
इस उपलब्धि पर परिवार जनों, रिश्तेदारों, मित्रो, वा बुंदेलखण्ड मेडीकल कॉलेज सागर परिवार स्टाफ सहित नगरवासियो ने शुभकामनाएं दीं वा उज्ज्वल भविष्य की कामना की।