सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 17 करीब दो सप्ताह पहले समाप्त हो चुका है। शो से बाहर आने के बाद से अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

बिग बॉस के घर में इन दोनों के बीच हुए झगड़े को लेकर ट्रोर्ल्स अंकिता को खूब टारगेट कर रहे हैं। अब इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही अंकिता लोखंडे ने इसको लेकर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

अंकिता लोखंडे ने रखी अपनी राय 

बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखे गए, जिसकी वजह से इन दोनों के पति-पत्नी के रिश्ते को लेकर खूब बाते हुईं। अब जब ये कपल बिग बॉस के घर से बाहर आ गया तो इनके बीच बेशुमार प्यार दिख रहा है, जो शायद कुछ लोगों का रास नहीं आ रहा है और सलमान के शो में इन दोनों के बर्ताव को लेकर इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

ऐसे में अब अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू में बताया है- जब मैं बिग बॉस से बाहर निकली तो बहुत प्रेशर फील कर रही थे। हमारे रिश्ते को लेकर मीडिया के पास कई सवाल थे। विक्की संग झगड़ों का मुझ पर काफी बुरा असर हुआ है। कुछ बातें थीं जो मुझे नहीं बोलनी चाहिए थी और कुछ विक्की को नहीं कहनी थीं।

लेकिन ठीक है पति-पत्नी के रिश्ते में लड़ाई-झगड़े चलते रहते हैं, इसका मतलब ये नहीं की उनके रिलेशनशिप पर उंगली उठाई जाए। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उनसे कहूंगी प्लीज हमें जीने दो, जैसे हम जीना चाहती हैं। मैं और विक्की एक दूसरे के साथ काफी खुश हूं। 

विक्की और अंकिता के तलाक को लेकर भी हुई बात

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने एक कपल के तौर पर एंट्री ली थी। लेकिन ये सीजन उनके बीच अनबन को लेकर फेमस हुआ। शो के दौरान इन दोनों के तलाक को लेकर भी खूब बातें हुईं थी।